Technology

गोदरेज के स्प्लिट AC की गिरी कीमत! जानें आज के ताजा रेट,बस इतनी होगी बिजली की खपत

इस चिलचिलाती गर्मी में अगर आप भी अपने लिए स्प्लिट एसी खरीदना चाहते हैं तो इस समय आपको फ्लिपकार्ट पर 30% की बेहतरीन छूट के साथ कई बैंक ऑफर्स का लाभ मिल रहा है, आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में जानकारी।

गोदरेज के स्प्लिट AC की गिरी कीमत! जानें आज के ताजा रेट,बस इतनी होगी बिजली की खपत

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि गर्मियों में स्प्लिट एसी की मांग सबसे ज्यादा रहती है, ऐसे में अगर आप अपने लिए स्प्लिट एसी खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है, तो आप इस एयर कंडीशनर पर बेहतरीन गैजेट से शानदार डिस्काउंट ऑफर पा सकते हैं। निर्माता कंपनी. तो इस स्प्लिट एयर कंडीशनर को खरीदने से पहले इसकी पूरी जानकारी जान लें।

गोदरेज पोर्टेबल एसी की कीमत में गिरावट को लेकर फिलहाल फ्लिपकार्ट पर बंपर सेल ऑफर चल रहा है, जहां इसकी शुरुआती कीमत एमआरपी 36,900 तय की गई थी लेकिन 50% डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इसे सिर्फ 22,490 रुपये में खरीद सकते हैं, इस खरीदारी के साथ कई बैंक ऑफर भी हैं। भी लागू है और अगर आप इसे कुछ एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदते हैं तो आपको इस पर 6,300 रुपये की छूट मिल सकती है।

read more: भारत आया महंगे फोन्स की बैंड बजाने Motorola का नया धाकड़ फोन, देखे फीचर्स और लक्जरी कैमरा…

कंपनी की ओर से आने वाले इस एयर कंडीशनर पर पूरे 10 साल की वारंटी दी जा रही है, जिसमें 5 साल और पीसीबी की 1 साल की वारंटी दी जाती है, और अगर आप बिजली को लेकर चिंतित हैं, तो आप चिंता मुक्त हैं। जाइए क्योंकि कंपनी ने दावा किया है कि एयर कंडीशनर 15% बिजली बचत के साथ इसे काफी बेहतर बनाता है।

गोदरेज के स्प्लिट AC की गिरी कीमत! जानें आज के ताजा रेट,बस इतनी होगी बिजली की खपत

इस एयर कंडीशनर में कॉपर कंडेनसर है जिसका मतलब है कि यह बहुत अच्छी कूलिंग तकनीक के साथ आता है, और कॉपर कंडेनसर की मरम्मत करना भी आसान है, इसमें एक स्लिप मोड है जो तापमान को बनाए रखने के लिए स्वचालित रूप से समायोजित होता है, और कंपनी ने दावा किया है कि यह ठंडा करने में सक्षम है 52 डिग्री तापमान तक और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसमें कॉइल पर ब्लू फिन कोटिंग होती है जो कूलिंग कॉइल को लीक होने से रोकती है।

Back to top button